पहली बार पब्लिक प्लेस में स्पाॅट हुईं 39 की प्रेग्नेंट दीया मिर्जा

पहली बार पब्लिक प्लेस में स्पाॅट हुईं 39 की प्रेग्नेंट दीया मिर्जा

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में 39 की दीया को बांद्रा के एक क्लनिक के बाहर देखा गया। ये पहली बार है जब प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद दीया को स्पाॅट किया गया है।

Bollywood Tadka

दीया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। लुक की बात करें तो दीया व्हाइट टाॅप और ट्राउजर में कूल दिखीं। दीया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। दीया की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

शादी के डेढ़ महीने बाद दी मां बनने की खबर


दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को वैभव रेखी के साथ शादी रचाई थी। इस शादी के बाद दोनों पिछले दिनों मालदीव पहुंचे, जहां की कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कीं। इसी दौरान एक पोस्ट में दीया ने अपने बेबी बंप की तस्वीर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी। 

Bollywood Tadka

 वैभव रेखी से पहले दीया मिर्जा की पहली शादी साहिल संघा के साथ हुई थी। दीया मिर्जा और साहिल संघा 11 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे और साल 2014 में दोनों ने शादी रचा ली थी।

Bollywood Tadka

हालांकि इस शादी से उन्हें कोई बच्चा नहीं है। वहीं वैभव रेखी की भी दीया के साथ दूसरी शादी है। दीया से पहले उन्होंने सुनैना से शादी की थी। कपल की एक बेटी भी है। दीया की अपनी सौतेली बेटी समायरा के साथ जबरदस्त बाॅन्डिंग हैं। इतना ही नहीं दीया की पतिवैभव की एक्स वाइफ सुनैना के साथ भी शानदार बाॅन्डिंग हैं। 

Bollywood Tadka
English Website