दीया मिर्जा के हाथों में लगी वैभव के नाम की मेंहदी, आज लेंगी बिजेनमैन संग सात फेरे

दीया मिर्जा के हाथों में लगी वैभव के नाम की मेंहदी, आज लेंगी बिजेनमैन संग सात फेरे

मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा से 39 की उम्र में दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही हैं। दीया आज यानि 15 फरवरी को बाॅयफ्रेंड वैभव रेखी संग सात फेरे लेंगी। शादी में दोनों के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल होंगे। जहां शनिवार रात दीया मिर्जा ने दोस्तों संग प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन किया।

अब दीया के हाथों पर पिया के नाम की मेहंदी रच गई है। इस मेहंदी सेरेमनी की एक तस्वीर दीया ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। तस्वीर में दीया अपने हाथ में लगी मेहंदी दिखा रही हैं। इसके साथ ही वह अपनी कलाई पर बने टैटू को भी फ्लाॅन्ट कर रही है। बता दें कि साल 2020 में दीया के रिलेशनशिप में होने की खबरें सामने थीं। लॉकडाउन के दौरान वैभव और दीया के बीच नजदीकी बढ़ी।

शनिवार रात दीया मिर्जा दोस्तों संग प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन करती नजर आई थी। पार्टी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान दीया व्हाइट कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं वैभव भी जींस और शर्ट में नजर आए थे। इन तस्वीरों को सुरस्टार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने इंस्टा पर शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-दीया मिर्जा हमारी क्रेजी फैमिली में आपका स्वागत है। हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं।

दीया ने इससे पहले साल 2014 में साहिल संघा संग शादी रचाई थी। शादी 5 साल तक ही चली, और साल 2019 में दीया मिर्जा और साहिल संगा अलग हो गए। वहीं वैभव की बात करें तो वह पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और दीया व वैभव कुछ अर्से से एक दोस्त के तौर पर एक-दूसरे को जानते रहे हैं। वह मुंबई के पाली हिल इलाके में रहते हैं। वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे। सुनैना और वैभव की एक बेटी भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website