डीडीएलजे के 25 साल : परमीत सेठी ने क्लाइमेक्स सीन पर किया खुलासा

डीडीएलजे के 25 साल : परमीत सेठी ने क्लाइमेक्स सीन पर किया खुलासा

मुंबई, | हिंदी सिनेमा जगत में अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ ने आज (मंगलवार) अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म में शाहरुख खान और काजोल सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिकाओं में रहे हैं, जिनमें से एक परमीत सेठी भी हैं, जिन्होंने इस फिल्म में अपने निभाए गए किरदार कुलजीत के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

आईएएनएस के साथ हुई एक बातचीत में परमीत ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभवों पर बात की और फिल्म के क्लाइमेक्स सीन पर भी खुलासा किया, जिसमें शाहरुख और उनके बीच हाथापाई दिखाई गई थी।

परमीत ने कहा, “यह क्लाइमेक्स सीन काफी गंभीर था। पहले-पहल स्क्रिप्ट में शाहरुख और मेरे बीच कोई लड़ाई नहीं थी। वह शाहरुख ही थे, जिन्होंने आदि (आदित्य चोपड़ा) से इस फाइट सीक्वेंस को शामिल करने को कहा। आदि कोई फाइट वगैरह नहीं चाहते थे, लेकिन एसआरके वाकई में यह चाहते थे कि इस तरह का कोई दृश्य हो।”

उन्होंने आगे कहा, “इस फाइट सीन को करने के मेरे कुछ अपने अनुभव रहे हैं। यह काफी थका देने वाला और कठिन था। मुझे इसमें कई बारी गिरना था, बल्कि मैंने अपने कोहनियों और बाजुओं में भी चोट पहुंचा लिया था, हालांकि यह शूटिंग का हिस्सा था। मैं खुश हूं कि यह सीन निखरकर सामने आया और लोगों ने इसे पसंद किया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website