जैकी भगनानी ने ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ गीत से जीता ‘दादासाहेब फाल्के’ अवार्ड

जैकी भगनानी ने ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ गीत से जीता ‘दादासाहेब फाल्के’ अवार्ड

मुंबई, | जैकी भगनानी राष्ट्र के सबसे कम उम्र के निर्माता हैं और उन्होंने हाल ही में एक और प्रतिष्ठित पुरस्कार से हमें गौरवान्वित कर दिया है। जैकी भगनानी को देश के नाम अपने गीत ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ के लिए मनोरंजन के सर्वोच्च पुरस्कारों में से एक, दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। जब संपूर्ण देश में लॉकडाउन था, तब जैकी के जेजस्ट म्यूजिक ने जनता को उम्मीद की रोशनी और मुस्कुराहट देते हुए, अपना ट्रैक ‘मुस्कुराएगा इंडिया’ रिलीज किया था।

‘मुस्कुराएगा इंडिया’ को देश भर से बहुत सराहना मिली थी, क्योंकि भारत के कई पसंदीदा अभिनेताओं ने सामाजिक दूरी के सभी मानदंडों का पालन करते हुए अपने हिस्से को शूट किया था, जो इस महामारी के दौरान देश के लोगों के लिए आशा और प्रेरणा का एंथम बन गया है। इसका प्रभाव यह था कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राष्ट्र की भावना पैदा करने वाली इस पहल की सराहना की और इसे री-ट्वीट करते हुए साझा किया था।

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, शिखर धवन और जैकी जैसे कई अन्य सितारे इस वीडियो का हिस्सा थे। इस गीत ने देश को कठिन समय में एक साथ लाने में मदद की और यह सही मायनों में इस पुरस्कार का हकदार था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website