जयपुर की राजकुमारी दीया कुमारी ने एकता कपूर को हाई-टी के लिए किया आमंत्रित

जयपुर की राजकुमारी दीया कुमारी ने एकता कपूर को हाई-टी के लिए किया आमंत्रित


मुंबई,
| कंटेंट क्वीन निर्माता एकता कपूर वर्तमान में अपने बहुचर्चित शो ‘द मैरिड वुमन’ के प्रचार के लिए जयपुर में हैं, जिसमें रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा मुख्य किरदार निभा रही हैं। गुलाबी शहर के दौरे के दौरान, सफल निर्माता शहर के कई हाई-प्रोफाइल गणमान्य व्यक्तियों से मुलाकात करेंगी, जिनमें से एक जयपुर राजपरिवार की राजकुमारी दीया कुमारी का नाम भी शामिल है।

एक सूत्र ने बताया, “शो ‘द मैरिड वुमन’ एकता कपूर के काफी करीब है, क्योंकि एक ऐसे विषय पर आधारित है, जो आज के समय में बेहद रिलेवेंट है। जयपुर में महिला लेखक क्लब के साथ मीटिंग और ग्रीटिंग सेशन के अलावा, एकता की राजकुमारी दीया कुमारी के साथ उनकी पारिवारिक विरासत, सिटी पैलेस में एक प्राइवेट मीटिंग होने की भी उम्मीद है।”

प्रसिद्ध लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर उपन्यास ‘ए मैरिड वुमन’ पर आधारित, शो के ट्रेलर को दर्शकों, फ्रेटर्निटी और आलोचकों से समान रूप से प्रतिक्रिया मिली है।

‘द मैरिड वुमन’ एक अर्बन रिलेशनशिप ड्रामा है, जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है। शो में रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर में हैं, जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं।

‘द मैरिड वुमन’ 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website