जंगली पिक्च र्स की फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग हुई पूरी

जंगली पिक्च र्स की फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग हुई पूरी

मुंबई, | जंगली पिक्च र्स की ‘बधाई दो’ की शूटिंग अब पूरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग जनवरी के शुरुआती दिनों में शुरू की गयी थी, जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की ताजा जोड़ी नजर आएगी। दोनों प्रमुख अभिनेता उन भूमिकाओं में नजर आएंगे, जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाई हैं जहां भूमि एक पीटी टीचर की भूमिका निभा रही हैं और राज एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आएंगे। इस मौके पर, फिल्म की कास्ट और क्रू ने अपने बीच एक छोटे से जश्न के साथ फिल्म के अंतिम शेड्यूल को पूरा किया। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फिल्म ने इस टेस्टिंग वक्त में अपना शूट बिना किसी रुकावट के सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। फिल्म की अधिकतम शूटिंग उत्तराखंड में की गई है।

भूमि और राजकुमार ने भी साझा किया कि वे कॉलेब्रेशन के लिए एक फिल्म की तलाश में थे और उनके लिए ‘बधाई दो’ से बेहतर कॉलेब्रेशन नहीं हो सकता था। एक प्रमुख पब्लिकेशन के साथ इंटरव्यू में अपने किरदार ‘सुमी’ के बारे में बात करते हुए, भूमि ने कहा, “वह प्यारी स्त्री है और उसके पास अपनी अतरंगी हरकते है और इसलिए मुझे लगता है कि वह काफी रोमांचक है।”

राजकुमार ने साझा किया, “यह बहुत मजेदार था, वहां बहुत ठंड है, लेकिन मुझे व्यक्तिगत रूप से सर्दियों से प्यार है और विशेष रूप से बधाई दो के लिए शूटिंग करना क्योंकि एक अद्भुत स्क्रिप्ट है।”

यह फिल्म नेशनल अवार्ड विनिंग फ्रैंचाइजी ‘बधाई हो’ का एक अन्य हिस्सा है।

जंगली पिक्च र्स की ‘बधाई दो’ का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा किया गया है और यह अक्षत घिल्डियाल व सुमन अधिकारी द्वारा लिखित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website