कोरोना संक्रमित हुईं कैटरीना कैफ, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

कोरोना संक्रमित हुईं कैटरीना कैफ, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

मुंबई, | बॉलीवुड की कई हस्तियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कैटरीना ने अपने आपको अपने घर में आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी है।

कटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें।”

बॉलीवुड में एक के बाद एक दिग्गज सितारे कोरोनावायरस की चपेट में आते जा रहे हैं। कैटरीना के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर सामने आने से एक दिन पहले ही उनके दोस्त विक्की कौशल ने भी सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था कि सभी देखभाल और सावधानियों के बावजूद दुर्भाग्य से वह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा था कि वह सभी आवश्यक प्रोटोकॉल के साथ अपने घर में आइसोलेट हो चुके हैं। अभिनेता ने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से भी अनुरोध किया कि वह अपना टेस्ट करा लें और सभी सुरक्षित रहें।

English Website