‘एनसीबी के समन के बाद दीपिका की मैनेजर करिश्मा का कुछ अता-पता नहीं’

‘एनसीबी के समन के बाद दीपिका की मैनेजर करिश्मा का कुछ अता-पता नहीं’

मुंबई, | बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा पूछताछ के लिए समन जारी किए जाने के बाद से कुछ अता-पता नहीं है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। गौरतलब है कि एनसीबी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सामने आए ड्रग एंगल की जांच कर रही है।

एनसीबी के एक सूत्र ने कहा कि चूंकि करिश्मा प्रकाश एनसीबी के सामने पेश नहीं हुईं या सम्मन का जवाब नहीं दिया, इसलिए एजेंसी ने अब उनकी मां और क्वान टैलेंट एजेंसी के मालिकों/सहकर्मियों को समन सौंप दिया है।

जांच से जुड़े एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया, “यह सच है कि पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद से प्रकाश अनट्रेसेबल (गायब) हैं।”

अधिकारी ने कहा कि उनसे 27 अक्टूबर को एनसीबी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। अधिकारी ने हालांकि ये भी कहा कि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के कर्मचारियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

पिछले महीने एनसीबी ने 1.7 ग्राम चरस और सीबीडी ऑयल की कुछ बोतलें उनके घर से बरामद करने के बाद ताजा समन जारी किया था।

इससे पहले दीपिका और प्रकाश एक बार पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने हाजिर हो चुकी है। एजेंसी ने प्रकाश को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया था, तब से वह गायब हैं।

दीपिका के अलावा, एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ की थी।

एनसीबी ने इन तीनों अभिनेत्रियों के फोन को भी जब्त कर लिए थे और जांच के लिए फोरेंसिक विभाग भेज दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website