मप्र के कांग्रेस विधायक इस्तीफा देकर भाजपा में हुए शामिल

मप्र के कांग्रेस विधायक इस्तीफा देकर भाजपा में हुए शामिल

भोपाल, | मध्य प्रदेश में कांग्रेस को रविवार को एक और झटका लगा जब दमोह विधानसभा क्षेत्र के विधायक राहुल लोधी ने अपनी विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। दमोह से कांग्रेस के विधायक राहुल लोधी ने प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को अपनी सदस्यता से इस्तीफा सौंपने के बाद भाजपा के प्रदेश दफ्तर पहुंचे और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पार्टी के प्रदेशध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा व नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।

इससे पहले राहुल लोधी ने प्रोटेम स्पीकर को इस्तीफा सौंपा। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने रविवार को संवाददाताओं को बताया कि दमोह से विधायक राहुल लोधी ने दो दिन पहले इस्तीफा देने की बात कही थी, जिस पर उन्हें सोच विचार करने को कहा गया था, राहुल लोधी ने शनिवार को फिर अपना इस्तीफा देने की इच्छा जाहिर की। रविवार को नवमीं के दिन उन्होंने अपना इस्तीफा दे दिया।

ज्ञात हो कि राज्य में 22 विधायकों ने अपनी विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थामा था, जिससे कमल नाथ की सरकार गिर गई थी। उसके बाद तीन और विधायकों ने विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दिया और अब राहुल लोधी ने इस्तीफा दे दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website