बाहुबली मुख्तार को रास नहीं आई यूपी की जेल, कोर्ट से की तकिया, हाड बेड, कूलर व फिजियोथेरेपी की मांग

बाहुबली मुख्तार को रास नहीं आई यूपी की जेल, कोर्ट से की तकिया, हाड बेड, कूलर व फिजियोथेरेपी की मांग

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को हाल ही में यूपी की बांदा जेल में शिफ्ट किया गया है। पंजाब की रोपड़ जेल में ऐसो-आराम की जिंदगी जी रहे अंसारी को यूपी की जेल राश नहीं आ रही हैं। मंगलवार को गैंगस्टर कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान पेशी में अंसारी ने कोर्ट से मांग किया कि चिकित्सकीय परीक्षण के अनुसार मुझे तकिया, हाडबेड, कुर्सी, कूलर व फिजियोथेरेपी की व्यवस्था की जाए।

बता दें कि दक्षिण टोला थाने में मुख्तार अंसारी के खिलाफ दर्ज गैंगस्टर के मामले में मंगलवार को गैंगस्टर कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान पेशी हुई। जिसमें पुलिस प्रशासन द्वारा कोर्ट से मांग किया कि अंसारी को व्यक्तिगत रूप से मऊ न्यायालय में उपस्थित किया जाए, लेकिन अधिवक्ता दरोगा सिंह के एप्लिकेशन पर कोर्ट ने पुलिस की मांग को खारिज करते हुए 60 दिनों का ज्यूडिशियल रिमांड दे दिया है और अगली तारीख 11 जून 2021 को नियत की है।

वहीं मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से बांदा जेल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे जेल मैनुअल के हिसाब से व्यवस्था उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। साथ ही अंसारी ने मांग किया कि चिकित्सकीय परीक्षण के अनुसार मुझे तकिया, हाडबेड, कुर्सी, कूलर व फिजियोथेरेपी की व्यवस्था की जाए। जिसके बाद गैंगस्टर कोर्ट ने बांदा जेल को आदेशित करते हुए कहा कि मुख्तार को जेल में सारी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाए। हालांकि ये जानकारी मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता दरोगा सिंह ने मीडिया कर्मियों को दी।

English Website