बंगाल में गरजे पीएम मोदी, बोले- घुसपैठियों को खुश करने के लिए बंगाल के लोगों को भूल गईं दीदी

बंगाल में गरजे पीएम मोदी, बोले- घुसपैठियों को खुश करने के लिए बंगाल के लोगों को भूल गईं दीदी

नई दिल्ली। बंगाल और असम में दूसरे चरण का मतदान जारी है। बंगाल में 30 सीटों पर वोटिंग हो रही जबकि असम में 39 सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के जयनगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि बंगाल में खूनी खेल नहीं चलेगा। बंगाल में भाजपा 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी। इससे पहले प्रधानमंत्री ने असम के कोकराझार में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उधर, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पुडुचेरी में रोड शो किया।

दीदी के लोग चोटी रखने वाले को राक्षस कहते हैंः पीएम मोदी 
पीएम मोदी ने कहा कि ममता दीदी को जय श्रीराम के आह्वान से दिक्कत है, दुर्गा जी की प्रतिमा के विसर्जन से दिक्कत रही है, ये पूरा बंगाल पहले से जानता है। लेकिन अब दीदी को तिलक से दिक्कत है। अब दीदी को भगवावस्त्र से दिक्कत है और तो और अब दीदी के लोग चोटी रखने वालों को राक्षस कहने लगे हैं। 

दीदी की मनमानी की वजह से बंगाल के लाखों किसान, पीएम किसान सम्मान निधि के लाभ से वंचित हैं। दीदी की सरकार ने सुंदरबन जैसे पर्यटन समृद्ध क्षेत्र को, यहां के द्वीपों का, यहां के तटों का विकास नहीं किया। सोनार बांग्ला के लक्ष्य के साथ भाजपा की डबल इंजन सरकार यहां कनेक्टिविटी को प्राथमिकता देगी। गंगासागर की महिमा को, गंगासागर मेले की भव्यता और दिव्यता को बंगाल की भाजपा सरकार नई ऊंचाई पर ले जाएगी।

दीदी, ओ दीदी आप हमको जानती नहीं हो- पीएम मोदी
दीदी, ओ दीदी आप हमको जानती नहीं हो। हम सीजनल श्रद्धा वाले लोग नहीं हैं। हम अपनी आस्था और श्रद्धा पर हमेशा गर्व करने वाले लोग हैं। घुसपैठियों को खुश करने के लिए दीदी बंगाल के लोगों को भूल गईं। उन्होंने 10 साल में क्या किया, इसका ठोस जवाब दीदी के पास है नहीं। टीएमसी सरकार की नीतियों का बहुत बड़ा नुकसान हमारे किसान भाई-बहनों ने उठाया है। 

हरिशचंद्र ठाकुर जी को प्रणाम करना गलत है क्या?
प्रधानमंत्री ने कहा कि मैंने ओराकांडी में हरिशचंद्र ठाकुर, गुरुचांद ठाकुर जी की पुण्य भूमि में जाकर पूरे देश के लिए आशीर्वाद मांगा। ये देखकर भी दीदी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। आप बताइए साथियों, मां काली के मंदिर में जाना गलत है क्या? हरिशचंद्र ठाकुर जी को प्रणाम करना गलत है क्या?

दीदी को भगवावस्त्र से दिक्कत है- मोदी
ममता दीदी को जय श्रीराम के आह्वान से दिक्कत है, ये पूरा बंगाल पहले से जानता है। ममता दीदी को दुर्गा जी की प्रतिमा के विसर्जन से दिक्कत रही है, ये भी पूरा बंगाल पहले से जानता है। मगर अब दीदी को तिलक से दिक्कत है। अब दीदी को भगवावस्त्र से दिक्कत है। और तो और अब दीदी के लोग चोटी रखने वालों को राक्षस कहने लगे हैं।

दीदी बंगाल में अब खूनी खेल नहीं चलेगा
प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले चरण की वोटिंग होने के बाद उनकी बौखलाहट और बढ़ गई है। कल ही दीदी ने देश के कई नेताओं को संदेश भेजकर मदद की अपील की है। जो लोग दीदी की नजर में बाहरी हैं, टूरिस्ट हैं, जिन्हें वो कभी मिलने तक का समय नहीं देती थीं, अब उनसे समर्थन मांग रही हैं। दीदी बंगाल में अब खूनी खेल नहीं चलेगा। 

धमकी और गालियां देने वाली दीदी कह रही हैं-कूल कूल!
प्रधानमंत्री ने कहा कि धमकी और गालियां देने वाली दीदी कह रही हैं-कूल कूल! दीदी, तृणमूल, कूल नहीं, बंगाल के लोगों के लिए शूल है। बंगाल को असहनीय पीड़ा देने वाला शूल है तृणमूल। बंगाल को रक्तरंजित करने वाला शूल है तृणमूल। बंगाल के साथ अन्याय करने वाला शूल है तृणमूल। दीदी का हर एक्शन देख लीजिए, सबकुछ स्पष्ट नजर आता है। शुरुआती रुख पता चला तो तो दीदी भवानीपुर सीट छोड़कर नंदीग्राम पहुंच गईं। नंदीग्राम जाकर लगा उन्हें लगा कि यहां आकर गलती कर दी है। गुस्से में वो नंदीग्राम के लोगों के अपमान पर उतर आईं।

पीएम ने कहा कि पहले चरण जिस तरह की दमदार शुरुआत भाजपा ने की है, उससे ये साफ है कि जनता की आवाज को ईश्वर का भी आशीर्वाद मिल गया है। बंगाल में भाजपा की जीत का आंकड़ा 200 के भी पार जाएगा। आज दूसरे चरण में भी लोग भारी संख्या में पोलिंग बूथ पर पहुंच रहे हैं। हर तरफ भाजपा ही भाजपा है, भाजपा की लहर है।

बंगाल के जयनगर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले चरण में बंगाल में हुए शांतिपूर्ण और रिकॉर्ड मतदान में लोगों ने भाजपा को भारी समर्थन दिया है। कुछ हफ्ते पहले तक बंगाल के लोग कह रहे थे कि भाजपा इस बार 200 सीटें पार कर जाएगी।

पीएम के नेतृत्व में 40 करोड़ महिलाएं जन-धन योजना से जुड़ीं- जेपी नड्डा
केरल: जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस की एक महिला नेता ने त्रिशूर में पूछा कि भाजपा और मोदी ने महिलाओं और किसानों के लिए क्या किया? मैं उनके साथ सहानुभूति रखता हूं क्योंकि उनकी जानकारी बहुत सीमित है। वो नहीं जानती कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में 40 करोड़ महिलाएं जन-धन योजना से जुड़ीं।

English Website