कृषि कानूनों पर भाजपा ने लगाई मुहर, पीएम मोदी की मौजूदगी में पास हुआ राजनीतिक प्रस्ताव

कृषि कानूनों पर भाजपा ने लगाई मुहर, पीएम मोदी की मौजूदगी में पास हुआ राजनीतिक प्रस्ताव

नई दिल्ली, | भारतीय जनता पार्टी की रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में हुई राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में कृषि कानूनों पर राजनीतिक प्रस्ताव पारित हुए। कोरोनाकाल में बेहतर प्रबंधन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की सराहना की गई। इस बैठक में सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्रियों ने भाग लिया। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि आने वाले समय में पांच राज्यों — पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, असम, केरल, पुडुचेरी में चुनाव प्रस्तावित हैं। इस बार पश्चिम बंगाल की जनता का अपार समर्थन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि कृषि कल्याण, कृषि सुधार और किसानों के हित में प्रधानमंत्री मोदी ने तीन कानूनों के माध्यम से बड़े फैसले लिए। किसानों को उनकी उपज का वाजिब मूल्य मिले, आय दोगुनी हो, किसान अपनी उपज कहीं भी बेच सके, ऐसी स्वतंत्रता इन कानूनों में मिली है। कृषि कानूनों पर इस दौरान राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित हुए।

रमन सिंह ने कहा कि हमारे वैज्ञानिकों की मेहनत के कारण भारत ने दो-दो कोरोना वैक्सीन बनाने में सफलता हासिल की।

उन्होंने कहा, आज दुनिया के 17 देशों को भारत वैक्सीन भेज रहा है। कोरोना काल के दौरान संकट में आई अर्थव्यवस्था को भी पटरी पर लाने का सफल कार्य प्रधानमंत्री मोदी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website