कांग्रेस को प्राइवेट लिमिटेड में बदलने से नेताओं का दम घुट रहा : कमल पटेल

कांग्रेस को प्राइवेट लिमिटेड में बदलने से नेताओं का दम घुट रहा : कमल पटेल

भोपाल, | मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस अब कमल नाथ की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में बदल चुकी है, जिससे कांग्रेस में नेताओं और विधायकों का दम घुट रहा है, इसलिए वो पार्टी छोड़ रहे हैं। कांग्रेस छोड़ने वाले विधायकों को कमल नाथ व कांग्रेस के अन्य नेताओं द्वारा बिकाउ कहा जा रहा है। कांग्रेस के इन आरोपों का कृषि मंत्री कमल पटेल ने जवाब दिया है। उनका कहना है कि कमल नाथ की प्राइवेट लिमिटेड बनी कांग्रेस में नेताओं का दम घुट रहा है इसलिए वो पार्टी छोड़ रहे हैं।

कमल पटेल ने कहा कि कमल नाथ को इसकी भनक पहले ही लग चुकी थी इसलिए वह सदन में भी 35 करोड़ के ऑफर मिलने की बात कहकर दावा करने लगे थे कि उनके विधायक बिकाऊ नहीं हैं, लेकिन इसके बाद भी वह अपने विधायकों को रोक नहीं पाए इसलिये अब उन्हें बिकाऊ कहना शुरू कर दिया।

कमल पटेल ने सवाल किया कि कमल नाथ क्या यह कह कहना चाहते हैं कि पूरी कांग्रेस बिकाऊ है, वह अपनी पार्टी का अपमान कर रहे हैं। वास्तविकता यह है कि कांग्रेस में लोकतंत्र नहीं बचा है, कांग्रेस उद्योगपति कमल नाथ की प्राइवेट लिमिटेड बनकर रह गई है, इससे वहां जनप्रतिनिधियों का दम घुटने लगा और उन्होंने भाजपा का दामन थामा।

कमल पटेल ने कहा कि कांग्रेस अब पूरी तरह खत्म हो गई है। कांग्रेस के नेताओं को भी पता चल गया है कि प्रदेश में भाजपा का ही भविष्य है। कमलनाथ और कांग्रेस ने प्रदेश के किसानों, युवाओं, महिलाओं और वंचितों को ठगा है, कर्ज माफ नहीं करने से डिफॉल्टर हुए किसानों को संकट का सामना करना पड़ा, आम मतदाता के लिए कांग्रेस को अब सबक सिखाने का समय आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website