ओबामा ने कोविड-19 महामारी से उबरने के इंतजाम को लेकर ट्रंप पर साधा निशाना

ओबामा ने कोविड-19 महामारी से उबरने के इंतजाम को लेकर ट्रंप पर साधा निशाना

मियामी, | अमेरिका में डेमोक्रेटिक पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन के लिए प्रचार करते हुए पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अमेरिकी राष्ट्रपति पर कोविड-19 महामारी से उबरने के नाकाफी इंतजाम को लेकर निशाना साधा। अमेरिका में कोरोना मामलों और इस बीमारी से हुई मौतों के मामले में दुनिया में शीर्ष पर है।

द हिल न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, ओबामा ने शनिवार को मियामी में एक रैली में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बाइडेन जीतते हैं, तो अमेरिका में एक नॉर्मल राष्ट्रपति होगा। रैली में सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया था।

पूर्व राष्ट्रपति ने कहा, “हमारे पास ऐसा राष्ट्रपति नहीं होगा जो अपनी आलोचना करने पर लोगों को जेल में डालने की धमकी देगा।”

उन्होंने कहा, “यह सामान्य व्यवहार नहीं है, फ्लोरिडा। आप ऐसा व्यवहार सहकर्मी से बर्दाश्त नहीं करेंगे, आप इसे हाईस्कूल के प्रिंसिपल से बर्दाश्त नहीं करेंगे, आप इसे कोच से बर्दाश्त नहीं करेंगे, आप इसे परिवार के किसी सदस्य से बर्दाश्त नहीं करेंगे।”

नवीनतम रियलक्लीयर पॉलिटिक्स पोलिंग एवरेज के अनुसार, बाइडेन वर्तमान में फ्लोरिडा में ट्रंप से 1.4 प्रतिशत अंक की बढ़त लेकर 48.2 प्रतिशत से आगे हैं।

ओबामा ने दूसरी बार बाइडेन के लिए प्रचार किया, जो 20 जनवरी, 2009 से 20 जनवरी, 2017 तक उनके उपराष्ट्रपति थे।

22 अक्टूबर को, उन्होंने फिलाडेल्फिया, पेंसिल्वेनिया में एक कार्यक्रम में भाग लिया था।

डेमोक्रेटिक पार्टी के सूत्रों के अनुसार, पूर्व राष्ट्रपति द्वारा 3 नवंबर के पहले कई अन्य प्रमुख राज्यों में बाइडेन के पक्ष में प्रचार किए जाने की उम्मीद है।

English Website