टीकमगढ़: 200 फीट गहरे बोरवेल में जिंदगी की जंग लड़ रहा 4 साल का मासूम

टीकमगढ़: 200 फीट गहरे बोरवेल में जिंदगी की जंग लड़ रहा 4 साल का मासूम

टीकमगढ़। निवाड़ी जिले के बारहो बुजुर्ग ग्राम पंचायत अंतर्गत सैतपुरा गांव में एक 4 वर्षीय मासूम बोर में गिर गया है। जानकारी मिलते ही गांव में हडकंप मच गया। पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर बचाव के प्रयास में जुटी हुई हैं।

पृथ्वीपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सैतपुरा गांव निवासी हरकिशन कुशवाहा का चार वर्षीय बेटा प्रहलाद कुशवाह घर के आसपास खेल रहा था। परिवार के अन्य सदस्य अपने दैनिक कार्यों में व्यस्त थे। घर से कुछ ही दूरी पर हाल ही में दो सौ फीट गहरा बोर खोदा गया था। काम पूरा होने के बाद बोर को बंद नहीं किया गया था। स्वजनों ने बच्चे को हिदायत दी थी कि बोर के नजदीक मत जाना, लेकिन मासूम खेलते-खेलते स्वजनों की हिदायत को भूल गया और बोर में गिर गया। जब लोगों ने मासूम को बोर में गिरते देखा तो पूरा गांव में हडकंप मच गया। स्वजनों एवं गांव के लोगों ने बच्चे को बाहर निकालने का प्रयास भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अफसर भी मौके पर पहुंच गए। बच्चे को बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन बोर की चौड़ाई बहुत कम होने के कारण दिक्कतें आ रही हैं।

मासूम का रो-रोकर बुरा हाल

200 फीट गहरे बोर में गिरने के बाद बच्चा काफी घबराया हुआ है और जोर-जोर से रो रहा है। स्वजन उसे चुप कराने के लिए बातें कर रहे हैं, साथ ही उसे समझा रहे हैं कि वह डरे नहीं, जल्द ही उसे बाहर निकाल लेंगे।

English Website