बिग बॉस : एजाज पर ‘भद्दी’ टिप्पणी के चलते पूर्व प्रतिभागियों के घेरे में आईं कविता कौशिक

बिग बॉस : एजाज पर ‘भद्दी’ टिप्पणी के चलते पूर्व प्रतिभागियों के घेरे में आईं कविता कौशिक

मुंबई, | रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के हालिया सीजन में एजाज खान पर कविता कौशिक की टिप्पणी के चलते कश्मीरा शाह से लेकर प्रिया मलिक तक शो के कई पूर्व प्रतिभागी भड़क उठे हैं। शो के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में कविता ने एजाज के बारे में कई अनावश्यक बातें बताईं। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान एजाज ने उनसे संपर्क किया था और उनसे अपने लिए खाना पकाने की बात कही थी। कविता ने यह भी कहा कि एजाज उनके दोस्त नहीं हैं, लेकिन इसके बाद भी वह उनके लिए खाना पकाने को तैयार हो गईं क्योंकि उनके पास कोई नहीं था।

हालांकि, कविता की कही ये सारी बातें कई लोगों को रास नहीं आई।

शो के पहले सीजन में भाग ले चुकीं अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने इस पर अपनी राय जाहिर करते हुए बताया, “एजाज के साथ जो हुआ, वैसा शायद दुनिया में आधे से अधिक लोगों के साथ होता है। मैं उनके प्रति सहानुभूति रखती हूं। कविता ने यह सब कुछ कर तुम्हें ट्रॉफी का शीर्ष हकदार बना दिया है। आज के एपिसोड के बाद से दुनिया तुम्हारे साथ है।”

प्रिया मलिक इस पर लिखती हैं, “आप किसी की मदद करते हैं और फिर नेशनल टेलीविजन पर आकर उस बात का मजाक बनाते हैं। एजाज के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बात करना कविता के लिए सही नहीं था। उनके शब्द गलत हैं, इरादा गलत है।”

अभिनेत्री सृष्टि रोड़े ने लिखा, “यकीन नहीं आ रहा। उनके साथ काम करने के आधार पर एक को-स्टार होते हुए मैंने जाना है कि एजाज एक गजब के इंसान हैं और मैं उनकी दोस्त हूं।”

English Website