दोस्तों, परिवार, प्रशंसकों ने शाहरुख को 55वें जन्मदिन की बधाई दी

दोस्तों, परिवार, प्रशंसकों ने शाहरुख को 55वें जन्मदिन की बधाई दी

मुंबई, | शाहरुख खान सोमवार को 55 साल के हो गए और इस अवसर पर दुनियाभर में दोस्तों, सहयोगियों और प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी गईं। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने शाहरुख खान के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा कि दिग्गज ने उन्हें प्यार करना सिखाया।

एसआरके और अपनी तस्वीर साझा करने के साथ उन्होंने लिखा, “आपको देखा, आपसे प्यार किया। प्यार कैसे करते हैं, आपसे सीखा। आप जैसे बनने की कोशिश कर रहे हैं। पर आप जैसा कोई हो ही नहीं सकता।”

अभिनेता राजकुमार राव, जो खुद को शाहरुख के बड़े प्रशंसक कहते हैं, उन्होंने ट्विटर पर सुपरस्टार के हिट गीत, ‘छैय्यां छैय्यां’ पर एसआरके के साथ रिहर्सल करते हुए उनकी एक क्लिप साझा की।

उन्होंने लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं एसआरके सर। मेरे सभी स्कूल कार्यक्रमों में आपके गीतों पर डांस करने से लेकर आपके घर के बाहर घंटों खड़े रहने तक और आपके साथ मंच साझा करने और आपके साथ इस तरह की अद्भुत बातचीत करने के लिए। यह हमेशा से मेरे लिए सम्मान रहा है। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं और आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए हमेशा प्रार्थना करूंगा।”

करीबी दोस्त और अभिनेत्री जूही चावला ने घोषणा की कि वह उनके जन्मदिन पर 500 पेड़ लगाएंगी।

उन्होंने ट्वीट किया, “मैं हैशटैगकावेरीकॉलिंग के लिए उनके जन्मदिन पर शाहरुख के लिए 500 पेड़ लगाने वाली हूं। सह-कलाकार, सह-निर्माता से लेकर सह-मालिक तक .. बहुत सारी मुस्कुराहट और थोड़े आंसुओं के साथ यह एक लंबी, रंगीन और यादगार यात्रा रही है।”

वहीं अभिनेत्री शिल्पा ने लिखा, “मेरे पहले हीरो, मेरे बाजीगर को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मैं आपके लिए हमेशा प्रार्थना करती हूं कि आपके दिल की सारी इच्छाएं पूरी हो, क्योंकि आप इसके लायक हैं, शाह।”

अनुष्का ने लिखा, “अपनी बुद्धि, आकर्षण, बुद्धिमता और खुलेपन के लिए आपका जन्मदिन शानदार हो शाहरुख।”

अभिनेत्री करीना कपूर ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे किंग खान .. चलिए हमेशा मस्ती के साथ डांस करते रहें। आप हमारे सबसे प्यारे, सबसे दयालु सुपरस्टार हैं .. आगे बढ़ते रहें शाहरुख।”

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने ने ट्वीट किया, “जब भी हम मिलते हैं, वहां मस्ती, जादू और ढेर सारा प्यार होता है। जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं शाहरुख। सुरक्षित रहें और उम्मीद है कि आपसे जल्द मिलेंगे।”

गौरतलब है कि एसआरके वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के जारी सत्र में अपनी क्रिकेट टीम, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का समर्थन करने के लिए अपने परिवार के साथ संयुक्त अरब अमीरात में है।

वहीं उनकी सुहाना ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website