गूगल ने दी जानकारी, अफगानी क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी हैं अनुष्का शर्मा

गूगल ने दी जानकारी, अफगानी क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी हैं अनुष्का शर्मा

मुंबई। बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजाॅय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर अनुष्का की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ चुकी हैं।

हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली का हौसला बढ़ाते हुए देखी गईं। इसी बीच अनुष्का शर्मा को लेकर गूगल सर्च पर कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा हो रही है।

दरअसल गूगल सर्च पर अगर अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी लिखकर सर्च करें तो रिजल्ट में अनुष्का शर्मा का नाम आ रहा है। यही नहीं उनकी तस्वीर भी है। अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी हैं यह तो सभी को पता है लेकिन गूगल सर्च पर राशिद खान की पत्नी क्यों दिख रहा है।

इस वजह से गूगल बता रहा है अनुष्का को राशिद की पत्नी
ये पूरा मामला 2018 से शुरू हुआ। दरअसल फैंस के साथ एक चैट सेशन के दौरान राशिद खान से कई सवाल पूछे गए। इन्हीं में से एक सवाल पूछा गया कि बॉलीवुड में उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस कौन हैं? राशिद खान ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया था। उस वक्त राशिद खान सुर्खियों में आ गए थे। बस यहीं से राशिद खान की पत्नी का नाम गूगल सर्च में अनुष्का शर्मा आने लगा।

बता दें कि अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान अपनी गेंदबाजी के लिए मशहूर हैं। IPL में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेल रहे राशिद खान ने मैदान पर तहलका मचा रखा है। इस सीजन के कुल 7 मैचों में उन्होंने अब तक 10 विकेट लिए हैं। राशिद खान अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के उप-कप्तान हैं। वह जून 2018 में भारत के खिलाफ अफगानिस्तान के पहले टेस्ट मैच में खेलने वाले 11 क्रिकेटरों में से एक थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website