‘इच्छाधारी नागिन’ के अवतार में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

‘इच्छाधारी नागिन’ के अवतार में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर

मुंबई। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक से फैंस को मात दे चुकी हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस को नागिन के अवतार में देखना काफी रोचक होगा। जी हां, बहुत जल्द श्रद्धा नागिन के किरदार में नजर आने वाली हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है।

श्रद्धा कपूर भी अब श्रीदेवी की तरह सिल्वरस्क्रीन पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म का टाइटल ‘नागिन ‘ होगा और यह तीन फिल्मों की सीरीज होगी। इस सीरीज को विशाल फुरिया डायरेक्टर करेंगे और निखिल द्विवेदी इसके प्रोड्यूसर रहेंगे। श्रद्धा पहली बार नागिन का किरदार निभाने के लिए काफी खुश हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, मेरे लिए स्क्रीन पर एक नागिन का किरदार निभाना बड़ी खुशी की बात है। मैं श्रीदेवी मैम की ‘नागिन’ और ‘निगाहें’ की बहुत बड़ी फैन रही हूं और इसी को देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं हमेशा से इस तरह का किरदार निभाना चाहती थी जिसकी जड़ें भारतीय लोककथाओं से जुड़ी हों।

बता दें, इससे पहले बड़े पर्दे पर श्रीदेवी के अलावा रेखा और रीना रॉय जैसी बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेस ‘नागिन’ का किरदार निभा चुकी हैं।

English Website