रिया की बेल पर बॉलीवुड में खुशी, कहा-उसकी जिंदगी नर्क बनाने वाले माफी मांगे

रिया की बेल पर बॉलीवुड में खुशी, कहा-उसकी जिंदगी नर्क बनाने वाले माफी मांगे

मुंबई। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन में 8 सितम्बर को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। वहीं ठीक 1 महीने बाद बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया को इस मामले में जमानत दे दी है।

हालांकि रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज हो गयी है। रिया को जमानत मिलने की खबर बाहर आते ही सोशल मीडिया की हलचल मच गई। इस खबर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। रिया की रिहाई पर बाॅलीवुड के कुछ स्टार्स ने अपनी खुशी जाहिर की। देखें स्टार्स की प्रतिक्रियाएं….

तापसी पन्नू
एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने ट्वीट कर लिखा-उम्मीद है कि जेल में उसने जो वक्त बिताया है, उससे कई लोगों के अहंकार को तसल्ली मिली होगी, जिन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के नाम पर अपने व्यक्तिगत या व्यावसायिक एजेंडा अपनाया। दुआ कर रही हूं कि आगे की जिंदगी के लिए उसके दिल में कड़वाहट ना रहे। जिंदगी सही नहीं करती, मगर अभी खत्म नहीं हुई।

फरहान अख्तर
फरहान अख्तर ने ट्वीट कर लिखा-रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार की जिंदगी नर्क बनाने के लिए क्या माफी मांगेंग एंकर्स? मुझे ऐसा नहीं लगता। लेकिन, अब वो गोलपोस्ट बदल लेंगे, जिसके लिए कुख्यात हैं।

अनुभव सिन्हा
अनुभव सिन्हा ने लिखा- आखिरकार, उसे बेल मिल गई।

हंसल मेहता
हंसल मेहता ने लिखा- अब कुछ आराम करो।

फराह अली खान
फराह अली खान ने लिखा- इस दया के लिए शुक्रिया भगवान।

सोनी राजदान
एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां ने अपने ट्वीट पर हाथ वाली इमोजी बनाई।

स्वरा भास्कर
बता दें कि रिया को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। इसके लिए उन्हें अपना पासपोर्ट जमा कराना होगा और उन्हें मुंबई से बाहर जाने के लिए भी मंजूरी लेनी पड़ेगी। इतना ही नहीं जब भी रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा तो उन्हें पेश होना होगा। खबरें हैं कि रिया को आज शाम को जेल से रिहा किया जाएगा।

English Website