शाह ने 2021 में पश्चिम बंगाल में दो तिहाई बहुमत का लक्ष्य तय किया

शाह ने 2021 में पश्चिम बंगाल में दो तिहाई बहुमत का लक्ष्य तय किया

कोलकाता, | केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि हिंसा और राजनीतिक हत्याएं ममता बनर्जी नीत तृणमूल कांग्रेस सरकार के हॉलमार्क बन गए हैं। शाह ने बंगाल के दो दिवसीय दौरे के दौरान बांकुड़ा जिले स्थित पुयाबगान में रैली के दौरान कहा, “भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं पर अत्याचार ने दो तिहाई की बहुमत से भाजपा सरकार बनना सुनिश्चित कर दिया है। मैं बंगाल में सभी लोगों से तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने और राज्य में समृद्धि लाने के लिए भाजपा को सत्ता में लाने की अपील करता हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं बंगाल यूनिट में जबरदस्त ऊर्जा देखकर खुश हूं। प्रत्येक कार्यकर्ता भ्रष्ट तृणमूल सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए अथक परिश्रम कर रहा है।”

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “मैं ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ लोगों के गुस्से और नरेंद्र मोदी सरकार में लोगों के बढ़ते विश्वास का गवाह हूं। उन्हें पता है कि नरेंद्र मोदी सरकार की ओर से शुरु की गई परियोजनाओं से उनके जीवन में बदलाव आएगा। लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से काफी उम्मीद है। मैं बंगाल की मुख्यमंत्री से पीएम मोदी की ओर से शुरू की गई योजनाओं को राज्य में इजाजत देने की अपील करता हूं, ताकि इससे गरीब लोगों को फायदा मिल सके।”

English Website