नौजवान को कांग्रेस नेतृत्व पर नहीं रहा भरोसा: विजयवर्गीय

नौजवान को कांग्रेस नेतृत्व पर नहीं रहा भरोसा: विजयवर्गीय

इंदौर। कांग्रेस विधायक राहुल लोधी के बीजेपी में शामिल होने पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के नौजवान को कांग्रेस नेतृत्व पर भरोसा नहीं रहा है। कमलनाथ अपने विधायक साध नहीं पा रहे हैं। अभी तो और भी विधायक हमारे संपर्क में हैं। कांग्रेस के बहुत से विधायक बीजेपी से जुड़ना चाहते हैं। विजयवर्गीय के इस बयान के बाद कांग्रेस ने हड़कंप मच गया है।

दरअसल, दशहरा मिलन समारोह पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने निवास पर पत्रकार वार्ता रखी। इस दौरान उन्होंने विजयादशमी पर्व की बधाई दी और कहा कि कोरोना के चलते देश में ठहराव नहीं आया देश की सेना सरहद पर डटी हुई है। कैलाश विजयवर्गीय राहुल लोधी के बीजेपी में शामिल होने को लेकर कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व पर कांग्रेस के नौजवान को विश्वास नहीं रहा है, देश के सैनिकों का अपमान किया है , कांग्रेस महिलाओं को अपमानित करती है और माफी भी नहीं मांगती है। मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि 28 सीटें बीजेपी जीतेगी। जनता ने कांग्रेस की अराजकता वाली सरकार देख ली। कन्यादान योजना में लोगों को पैसा नहीं मिला, कांग्रेस कार्यकर्ता बिक रहे है।

विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ की जमीन खसक रही है उनकी मानसिकता दिवालिया वाला बयान है। इमरती देवी पिछड़े वर्ग की महिला है उसके बाद भी समाजसेवा कर रही है। जीतू पटवारी के सीएम शिवराज कमलनाथ के पैरों की धूल वाले बयान पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वह होंगे शिवराज सिंह के पैरों की धूल। राहुल गांधी अगर कांग्रेस का नेतृत्व करते रहे गए तो कांग्रेस का नाम इतिहास में दर्ज हो जाएगा।

मदरसों के सवाल पर कहा कि मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास पूरे देश के विकास की चिंता है। मोदी सरकार ने किसी धर्म को लेकर नहीं बल्कि सभी वर्ग का विकास किया है। मदरसों का आधुनिकरण होना चाहिए। तुलसी सिलावट पर बोले कि उन्होंने अभियान चलाया गया था शुद्ध के लिए युद्ध। मध्यप्रदेश में शब्दों की दरिद्रता से बचना चाहिए। कमलनाथ मानसिक रूप से दरिद्र है। 10 तारीख को जनता जवाब देगी, किसी तरह से प्रदेश में सरकार बनाने के लिए कमलनाथ लगे हुए है। कैलाश विजवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस के कई लोग बीजेपी आने को आतुर है, उन्हें कांग्रेस पर विश्वास कम होता जा रहा है उन्हें मोदी जी की कार्य प्रणाली पंसद आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English Website