सिंधु ने परिवार, कोच के साथ विवाद की खबरों को खारिज किया

सिंधु ने परिवार, कोच के साथ विवाद की खबरों को खारिज किया

नई दिल्ली, | मौजूदा विश्व चैंपियन और भारतीय महिला बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु ने मंगलवार को जोर देकर कहा कि उनका अपने परिवार के साथ कोई विवाद नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी रिकवरी और न्यूट्रिशन पर काम करने के लिए लंदन गई हैं। 25 वर्षीय सिंधु ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि उन्हें राष्ट्रीय कोच पुलेला गोपीचंद और हैदराबाद में जारी राष्ट्रीय कैम्प में मिल रहीं सुविधाओं से कोई समस्या नहीं है।

सिंधु ने सोशल मीडिया पर अपने एक बयान में कहा, ” मैं कुछ दिन पहले ही लंदन पहुंची हूं ताकि मैं अपने न्यूट्रिशन और रिकवरी पर काम कर सकूं। यहां तक कि मेरे यहां आने के बारे में माता-पिता को भी पता है और इसमें पारिवारिक विवाद जैसी कोई बात नहीं है।”

ओलंपिक रजत पदक विजेता खिलाड़ी ने आगे कहा, ” मुझे अपने माता-पिता से कोई समस्या क्यों होगी जिन्होंने मेरे लिए अपने जीवन में बलिदान दिए। मेरा परिवार एक दूसरे के काफी करीब है और वे हमेशा मेरा समर्थन करते हैं। मैं अपने परिवार के सदस्यों के रोजाना संपर्क में हूं।”

सिंधु ने कोच गोपीचंद को लेकर कहा, ” मुझे अपने कोच गोपीचंद और अकादमी में मिल रही ट्रेनिंग सुविधाओं को लेकर भी कोई समस्या नहीं है।”

सिंधु के बयान से पहले, मीडिया में ऐसी खबरें आई थी कि अपने परिवार के साथ मनमुटाव के बीच वह इंग्लैंड रवाना हुई थी।

सिंधु ने हालांकि ऐसी गलत खबरें फैलाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की भी धमकी दी है।

सिंधु ने इससे पहले, गैटोरेड स्पोर्ट्स साइंस इंस्टिट्यूट (जीएसएसआई) के रेबेका रैंडेल के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थीं।

उन्होंने फोटो के साथ लिखा था, ” इंग्लैंड में अच्छा लग रहा है। कुछ हफ्ते में मैं जीएसएसआई के साथ मिलकर अपने रिकवरी और न्यूट्रिशन पर काम करूंगी। तीन महीने बाद एशिया का दौरा है और खुद में सुधार करने तथा अपने आप को बेहतर बनाने का यह अच्छा मौका है।”

English Website