भारतीय टीम की ट्रेनिंग के लिए डब्ल्यूबीबीएल के 4 मैचों के स्थान बदले

भारतीय टीम की ट्रेनिंग के लिए डब्ल्यूबीबीएल के 4 मैचों के स्थान बदले

मेलबर्न, | भारतीय टीम को बायो स्कियोर ट्रेनिंग माहौल का फायदा देने के लिए महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के छठे सीजन के चार मैचों के स्थान को बदला गया है। 17 और 18 नवंबर को ब्लैकटाउन इंटरनेशनल स्पोर्टपार्क में होने वाले मैचों को सिडनी शोग्राउंड स्टेडियम में स्थानांतरित कर दिया गया है।

जो चार मैच स्थानांतरित किए गए हैं उनमें सिडनी सिक्सर्स बनाम ब्रिस्बेन हीट, सिडनी थंडर बनाम मेलबर्न रेनेगेड्स, ऐडिलेड स्ट्राइकर्स बनाम मेलबर्न रेनेगेड्स, सिडनी थंडर बनाम सिडनी सिक्सर्स के मैच हैं।

भारतीय टीम 12 नवंबर को सिडनी पहुंचेगी। जहां वो क्वारंटीन में रहेगी और इसके बाद तीन वनडे मैचों, तीन टी-20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत होगी।

तीन वनडे में दो सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 27 से 29 नवंबर के बीच खेले जाएंगे। तीसरा वनडे दो दिसंबर को मनुका ओवल कैनबरा में खेला जाएगा। इसके बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज का पहला मैच चार दिसंबर को मनुका ओवल पर खेला जाएगा। छह और आठ दिसंबर को एससीजी पर बाकी दो टी-20 मैच खेले जाएंगे।

टेस्ट सीरीज की शुरुआत 17 दिसंबर से एडेलिड में दिन-रात टेस्ट मैच से होगी। इसके बाद 26 दिसंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में दूसरा टेस्ट खेला जाएगा। सात जनवरी को एससीजी में तीसरा टेस्ट और 15 जनवरी को गाबा में चौथा टेस्ट मैच होगा।

English Website