बल्लेबाजी को लेकर कुछ करना होगा : धोनी

बल्लेबाजी को लेकर कुछ करना होगा : धोनी

दुबई, | तीन बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स का इंडियन प्रीमियर सीजन (आईपीएल) का 13वां संस्करण जितना बुरा जा रहा है उसकी किसी ने कल्पना नहीं की थी। शनिवार को उसे इस सीजन की पांचवीं हार का सामना करना पड़ा और इस बुरे प्रदर्शन के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने बल्लेबाजों पर निशाना साधा। बेंगलोर ने चेन्नई को 170 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके सामने वो पूरे ओवर खेलने के बाद 132 रन ही बना सकी।

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में धोनी ने अपने गेंदबाजों को भी जिम्मेदार ठहराया लेकिन वो बल्लेबाजों से ज्यादा निराश दिखे।

धोनी ने कहा, “मुझे लगता है कि गेंदबाजी करते हुए आखिरी के चार ओवरों में हमने अच्छा नहीं किया। हमें अच्छे से खत्म करने की जरूरत थी। बल्लेबाजी हमारी चिंता का विषय है और इस मैच में भी यह साफ दिखी। हमें इसे लेकर कुछ करना होगा।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमें दूसरे तरीके से खेलना चाहिए था। बड़े शॉट्स लगाने थे चाहे हम आउट क्यों न हो जाएं। यह ऐसी चीज है जो हम आने वाले मैचों में कर सकते हैं। मुझे लगता है कि यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि आपने अभी तक टूर्नामेंट में किस तरह का प्रदर्शन किया है और हमारी बल्लेबाजी में छठे ओवर के बाद से कमी रही है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यहां हमने अच्छा नहीं किया है और हम किसी रणनीति के साथ नहीं उतरे हैं कि हमें छह से 14 ओवर के बीच मे गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों के सामने कैसे खेलना है।”

उन्होंने कहा, “हम या तो शुरुआत में या अंत में रन दे रहे हैं। टीम में काफी कमियां हैं।”

English Website