अपनी स्किल्स को लागू करने पर ध्यान देंगे : हर्षल

अपनी स्किल्स को लागू करने पर ध्यान देंगे : हर्षल

शारजाह, | दिल्ली कैपिटल्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण में शुक्रवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स का सामना करना है और इस बीच आलराउंडर हर्षल पटेल ने कहा है कि टीम का ध्यान हमेशा से अपनी रणनीतियों को लागू करने की होती है, ना कि यह देखना कि टीम का सामना किससे हैं। दिल्ली कैपिटल्स पांच में से चार जीत के साथ अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है।

हर्षल ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा, ” मुझे लगता है कि आईपीएल में सभी टीम प्रतिस्पर्धात्मक है और इसलिए क्रिकेट का स्तर बेमिसाल है। इसलिए जब जोस बटलर, स्टीव स्मिथ या (संजू) सैमसन जैसे खिलाड़ियों की बात आती है, तो आपको बस अपने कौशल को लागू करने पर ध्यान केंद्रित करना होगा। आप अपनी टीम बैठकों में योजना बनाते हैं और जब आप मैदान पर आते हैं तो उसे लागू करते हैं।”

यह पूछे जाने पर कि उनकी टीम राजस्थान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अपने प्रदर्शन में सुधार करना चाहेगी, हर्षल ने कहा कि वे यह सुनिश्वित करना चाहते हैं कि गलतियों के लिए कोई जगह नहीं है।

उन्होंने कहा, “हम केवल इस बारे में बात कर रहे हैं कि हम कैसे बेहतर हो सकते हैं। यहां तक कि पिछले मैच में भी टीम ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन हमेशा यह बातचीत होती रहती है कि हम कैसे और बेहतर हो सकते हैं।”

तेज गेंदबाज ने कहा, “जैसे जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ता है, वैसे-वैसे हम बेहतर होना चाहते हैं। हर कोई जो आईपीएल में हैं, उन्हें पता है कि आईपीएल का दूसरा हाफ टूर्नामेंट का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। इसलिए हम यहीं नहीं रूकना चाहते और बेहतर प्रदर्शन करने पर अपना ध्यान लगाना चाहते हैं।”

English Website